SS Rajamouli ने 'बाहुबली' के लिए हॉलीवुड फिल्मों से चुराए थे कई सीन!

साउथ इंडस्ट्री के सुपर डायरेक्टर कहे जाने वाले एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जिसके पीछे की वजह है उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्ट फल्म 'बाहुबली' (Baahubali) में जो सीन दिखाए हैं वो सभी हॉलीवुड फिल्म से कॉपी किए गए हैं।

दक्षिण फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को इंडस्ट्री और भारत के सबसे में शानदार और दमदार फिल्म निर्माताओं में से एक माना जाता है। फिल्मों से चुराए थे कई सीन!

राजामौली ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि 'वो लोगों की भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, न कि उन सीन्स पर जिनको देखने के बाद लोग भौचके हो जाते हैं .

ट्विटर पर यूजर्स द्वारा कुछ हॉलीवुड फिल्मों के सीन्स को साझा किया जा रहा है है, जो हूबहू बाहुबली फिल्म के कुछ सीन्स से मिलते हैं, जिसके बाद लोग अब उन पर कॉपी करने का आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं 'यकीन नहीं होता आप भी कॉपी करते हैं'।

एक ट्विटर यूजर द्वारा एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है, जो साल 2015 में रिलीज हुई 'बाहुबली: द बिगिनिंग' के कुछ सीन दिखाए गए हैं, जो हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून (James Cameron) की सबसे चर्चित फिल्म 'अवतार' के कई सीन्स से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में इन सीन्स की तुलना 300, द मिथ, किंग कांग, एवेंजर्स, हरक्यूलिस, द लायन किंग जैसी कई और कई फिल्मों के सीन से की गई है।

इतना ही नहीं इन सीन्स में कुछ सीन साल 2017 में रिलीज हुई 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' के भी हैं।

और देख़ने के लिए निचे क्लिक करें