About Me

(मेरा परिचय)

हेलो फ्रेंड्स मेरे इस ब्लॉग kahanikidunia.com आपका बहुत बहुत स्वागर है। मेरा नाम Sonali Bouri है और मैं पश्चिम बंगाल के Asansol की रहने वाली हूँ। मैंने मेरी पढाई सिर्फ कॉलेज 1st ईयर तक ही करि है और फिर मैंने कॉलेज छोड़ दी क्यों की मुझे ऑनलाइन पैसे कमाने में रूचि थी और मुझे ऑनलाइन में ही खुद का एक नाम बनाना था मैं चाहता था की लोग मुझे इंटरनेट पर पहचाने और फिर मैंने सुना की ब्लॉग्गिंग से भी लोग अच्छे पैसे कमाते हैं और बोग्गिंग में बहुत नाम भी है फिर मैंने 2019 में अपना पहला ब्लॉग शुरू किया। तब मुझे ब्लॉग्गिंग के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं था इसलिए मेरा पहला ब्लॉग ज्यादा नहीं चला। फिर मैंने अपना यह ब्लॉग kahanikidunia.com जो की मैंने 2020 के अगस्त के महीने में स्टार्ट किया था और अब यह पुरे एक साल का होने वाला है।

मेरे इस ब्लॉग में मैं सिर्फ तरह तरह की कहानियां और महान लोगों की जीवनी से सम्बंधित ही पोस्ट शेयर करती हूँ ताकि लोग यहाँ आकर मजेदार और अच्छी कहानियां पढ़ सके और कुछ सफल लोगों के बारे में जान सके । इसके अलावा भी और भी कई तरह की केटेगरी है जिस पर मैं काम करती हूँ। तो इस ब्लॉग का यही उद्देश्य है की यहाँ लोगों को अपनी मनचाही और पसंदीदा कहानी पढ़ने को मिले और उन्हें कहनियों के माध्यम से ही एक अच्छी सिख मिले।

फ्रेंड्स आप सबसे मेरी यही अनुरोध है की आप सब हमारे इस ब्लॉग पर जरूर विजिट करे और इस ब्लॉग को सपोर्ट करे ताकि मैं आपके लिए और भी अच्छी अच्छी कहानियां इस ब्लॉग पर आप आपके साथ शेयर कर सकू। मेरे इस ब्लॉग एक बात मुझे अच्छी लगती है की मेरे हर एक विजिटर को मेरी ब्लॉग को थीम बहुत पसंद आती है और मुझे कमेंट करते रहते हैं कि आपके ब्लॉग का थीम बहुत ही अच्छा और सुंदर डिज़ाइन किया गया है तो उन सबका शुक्रिया और कई लोगों को यह भी डाउट होता है कि मैंने यह थीम डिज़ाइन करके के लिए क्या किसी को हायर किया था तो बिलकुल भी नहीं है ऐसा यह मैंने खुद से डिज़ाइन किया है। शायद मोबाइल में आपको यह थीम उतनी खास न लगे पर डेस्कटॉप पर इसका डिज़ाइन बहुत ही ब्यूटीफुल है।

तो फ्रेंड्स इसी तरह इस ब्लॉग पर विजिट करते रहे और इस ब्लॉग को आगे बढ़ाने में हमारी मदद करे और अगर आपको हमसे संपर्क करना है तो आप ईमेल के द्वारा कांटेक्ट कर सकते है मैं अपनी ईमेल आईडी निचे दे दूंगा।

Thank you very much.

 

Name – सोनाली बाउरी / Sonali Bouri

Blog – kahanikidunia.com 

Email – [email protected]