Bewafa Se Mohabbat | A True Sad Love Story in Hindi

Bewafa Se Mohabbat | A True Sad Love Story in Hindi

आज की यह लव स्टोरी ( A True Sad Love Story in Hindi) बहुत ही ज़्यादा सैड होने वाली है तो मैं उम्मीद करता हूँ आपको यह लव स्टोरी जरूर पसंद आएगी।

A True Sad Love Story in Hindi

यह कहानी तब की हैं जब बारिश हो रही थी और मैं अपनी कार से सुबह के वक्त ऑफिस जा रहा था। रास्ते में एक लड़की खड़ी थी और वह काफी भीगी हुई थी। मैंने उसकी तरफ देखा और उसने भी मेरी तरफ देखा और लिफ्ट माँगने का थोड़ा सा इशारा किया।

 

मैंने भी कार रोक दी और पूछा तो पता चला उसका एग्जाम है। उसने मुझे अपने कॉलेज छोड़ने को कहा तो मैंने हाँ कर दी। उसने मुझसे थैंक यू कहा और जाते वक्त मेरा नंबर भी माँग लिया। मैंने उसका नाम पूछा और उसने बताया कि उसका नाम किरण हैं।

 

ऐसा लगता था कि वह लाफ़ी फ्रेंडली थी लेकिन फिर मैंने सोचा कि कॉलेज के लड़के-लड़कियां ज़्यादातर फ्रेंडली नेचर की ही होती हैं। फिर एक दिन किरण ने मुझे अचानक से कॉल किया। उस दिन संडे था और उसने कहा कि कॉफ़ी का प्लान बना लो।

 

शाम को हमने कॉफ़ी पी और खूब बातें की और रात को मैंने उसे घर छोड़ दिया। लेकिन रात को ही किरण का फ़ोन आया और हमने फिर काफी बातें की। अब हर रोज हम बात करते और फिर मिलने का सिलसिला चल पड़ा।

 

मैंने उसे हमेशा आगे पढ़ने के लिए प्रेरित किया। उसकी कोचिंग की फीस भी मैं दें देता था। मैं बस यही चाहता था कि वह अपने सारे सपने पुरे करे। मेरी अभी तक शादी भी नहीं हुई थी और सैलेरी भी अच्छी थी। तो मैंने सोचा कि किरण की थोड़ी मदद ही हो जाएगी।

 

अब किरण भी बेहिचक मुझसे हर चीज की डिमांड करने लगी। कभी उसको पैसे की जरुरत होती, कभी न्यू ड्रेस की तो कभी फीस की। धीरे-धीरे मैं उसे चाहने लगा और उसके प्यार में इतना खो गया था कि उसकी जरूरते पूरी करना मुझे अपना फर्ज लगने लगा।

 

 

मेरा पूरा अकाउंट खाली हो गया था। मेरा मन अब काम में भी नहीं लगता था। मेरी पर्फोर्मस लगातार बिगड़ रही थी। एक दिन किरण का फ़ोन आया और उसने बताया कि उसका गवर्नमेंट जॉब में सिलेक्शन हो गया है। मैं बहुत खुश हुआ क्यूंकि उसका सपना पूरा हो गया था। मैंने सोचा कि यही सही वक्त है क्यों न मैं किरण को शादी के लिए प्रोपोज़ कर दूँ।

 

सही वक्त देखकर मैंने उससे शादी की बात कर दी। लेकिन किरण ने कोई बहाना बनाकर मुझे टाल दिया। फिर एक दिन उसने मुझसे कहा कि अब मैं तुमसे ज़्यादा बात नहीं कर पाऊँगी। मुझे और भी जरुरी काम रहते हैं। और वह अपने काम में बहुत बिजी रहती थी।

 

यह सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने सोचा कि उसके लिए अपना एक-एक पल कुर्बान किया, अपनी जॉब के बारे में भी नहीं सोचा और वह मुझसे ऐसे बात कर रही हैं।

 

अब किरण का बात करना बहुत कम हो गया था। लेकिन मैं उसकी याद में तड़पता रहता था। मुझे उसके फोन का हर पल इंतजार रहता था। मेरी हालत बहुत बुरी हो गई थी कितनी बार तो वह मेरा फोन तक नहीं उठाती थी।

 

एक दिन किरण ने मुझे फोन करके बताया कि उसका रिश्ता तय हो गया है अब मैं उसको फोन ना किया करूँ। मैंने उसको अपना प्यार का वास्ता दिया तो वह कहने लगी कि मैंने तुमसे शादी का कोई वादा नहीं किया था। उसने कहा कि वह जिस लड़के से शादी कर रही हैं वो ऑस्ट्रेलिया में सेटल्ड है और शादी के बाद वह भी ऑस्ट्रेलिया चली जाएगी।

 

मैं किरण के आगे बहुत रोया गिड़गिड़ाया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। किरण के प्यार में मैं सब कुछ हार गया था। उसकी शादी हो गई और मैं कुछ न कर सका। मैं गहरे डिप्रेशन में चला गया। मेरी लव स्टोरी का दी एन्ड हो गया। मैं अब फिरसे अपनी बिखरे ज़िंदगी के पन्ने समेटने में लग गया हूँ।

 

 

वाकई में दोस्तों, अगर हम किसी से सच्चा प्यार कर बैठे और वह बाद में हमें छोड़कर चला जाए तो इस दर्दभरे अहसास को बयां करना बहुत मुश्किल हैं। अब तो ऐसा लगता है कि मैं अपनी ज़िंदगी जी नहीं रहा बस काट रहा हूँ और उम्मीद करता हूँ कि उसे भुला पाऊँ।

 

तो फ्रेंड्स आपको यह लव स्टोरी “Bewafa Se Mohabbat | A True Sad Love Story in Hindi कैसी लगी निचे कमेंट करके जरूर बताइएगा और अगर अच्छा लगे तो शेयर भी जरूर करिएगा।

 

यह भी पढ़े:-

 

Follow Me on Social Media

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *