The Haunted Road True Horror Story in Hindi

The Haunted Road True Horror Story in Hindi

The Haunted Road True Horror Story in Hindi, यह हॉरर स्टोरी थोड़ी डरावनी है और अगर आपको डरावनी कहानियां पढ़ना पसंद है तो मुझे उम्मीद है आपको यह हॉरर स्टोरी पसंद आएगी।

 

Haunted Road Horror Story in Hindi

यह इंसिडेंट मेरे साथ तब हुआ था जब मैं एक बार अपने फ्रेंड के शादी से रात को करीबन 1:00 बजे अपने घर वापस जा रहा था। रोड पूरी तरह से सुनसान पड़ा था। ठंडी हवाए चल रही थी और मैं जहाँ तक देखूँ, मुझे बस एक सन्नाटा नजर आ रहा था। मैं अपने कार में बैठकर उस सुनसान रोड पर अकेले जा रहा था।

 

उस रोड पर काफी कम घर थे, बाकि पूरी जमीन बंजर पड़ी हुई थी। मैंने एक शॉर्टकट लिया था और उस रोड से अनजान था। जैसे जैसे मैं उस रोड से जा रहा था, मेरे दिमाग में एक ही ख्याल बार-बार घूम रहा था कि काश में सीधे रास्ते चला जाता। पर अब मैं काफी आगे आ चूका था और अब वापस नहीं जा सकता था। मैं अकेला ही उस रोड पर ड्राइव कर रहा था।

 

कुछ दूर चलते ही मैंने देखा एक पुराने खंडर में कुछ लाइट्स जल रही है। मैंने 15 मिनट तक उस रोड पर एक भी घर नहीं दिखा था। इससे पहले जितने भी घर मैंने यहाँ देखे वह सब घर आधा बना हुआ था या फिर खंडर था। मेरी आँखे उस घर की लाइट्स पर जैसे अटक सी गई थी। तभी अचानक कोई मेरे गाड़ी के सामने आ गया। मैंने अपनी गाड़ी कण्ट्रोल करते हुए जोर से ब्रेक मारा और गाड़ी एक जगह पर रोक दी।

 

मेरे सामने एक औरत खड़ी थी। उसके पुरे शरीर में खून लगा हुआ था और वह रोते हुए मदद माँग रही थी। मैं तुरंत अपने कार से निचे उतरा और धीरे-धीरे उस औरत की ओर जाने लगा। मैं थोड़ा डरा भी था पर मुझे उसकी हालत पर दया भी आ रही थी। मैंने उसे शांत होकर, उसके साथ यह सब किसने किया? उसकी यह हालत कैसे हुई? बताने के लिए कहा। कुछ कहने की जगह उस औरत ने रोड के किनारे बने घर की ओर इशारा किया और उसी घर की ओर भागने लगी। मैंने हिम्मत जुटाई और उसके पीछे-पीछे उस घर की ओर जाने लगा।

 

वह औरत, उस घर के अंदर जाते ही अँधेरे में गायब हो गई। उस घर को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह काफी समय से बंद पड़ा था। बस एक लाइट ही उस घर की खिड़की से बाहर आ रही थी। मैं डर से काँप रहा था पर फिर भी उस घर की ओर धीरे-धीरे बढ़ने लगा। तभी मैंने पीछे से एक आवाज सुनी, जैसे कोई जोरो से चिल्ला रहा हो, “हेय, वहीं रुक जाओ। अंदर मत जाना। वहीं रुक जाओ और पीछे आ जाओ। आगे मत बढ़ना।” मैं वह आवाज सुनकर और डर गया और उस घर के दरवाजे पर ही रुक गया। मैं पीछे पलटा और देखा एक बूढ़ा आदमी रोड पर खड़ा मुझे आवाज लगा रहा था।

 

मैं तुरंत अपनी कार के पास भागने लगा पर उस बूढ़े आदमी ने मुझे बीच में ही रोक लिया। और मुझसे कहा कि कभी भूलकर भी उस घर के अंदर मत जाना। डरते हुए मैंने उस बूढ़े आदमी से इसकी बजह पूछी और उसका जवाब सुन मेरी रूह काँप गई। उसने बताया कि दो साल पहले उस घर में एक फॅमिली रहती थी। पति-पत्नी और उनकी एक बेटी। एक रात पेरेंट्स कहीं बाहर गए थे और वह लड़की उस घर में अकेली थी। पेरेंट्स सुबह तक वापस आने वाले थे पर उस रात कुछ बहुत बुरा इंसिडेंट उस घर में हुआ।

 

जब अगले दिन पेरेंट्स घर आए तो उन्होंने देखा उनकी बेटी की लाश लीविंग रूम में पड़ी हुई है, जो की पूरी तरह खून से लकपख थी। माँ अपनी बेटी की यह हालत देख न सकी और उसे वहीं हार्ट अटैक आ गया और उसकी भी मौत हो गई। पिता के पास अब जीने की कोई बजह न होने के चलते उसने भी उसी घर में सुसाइड कर खुदकी जान दे दी। पूरी फॅमिली इसी घर में ख़त्म हो गई। इन हादसों के बाद से यह घर बंद पड़ा है। पर कुछ दिनों बाद ही उस घर में दो आदमियों की डेड बॉडीज मिली। जब पुलिस ने इन्वेस्टीगेशन की तो उन्होंने कहा कि वह वहीं दोनों आदमी थे जिन्होंने उस लड़की का मर्डर किया था, जो इस घर पर रहती थी। उसी ने उन्हें इस घर में मार डाला। तब से काफी अजीब ओ गरीब घटनाएँ इस रोड और इस घर पर होने लगे। सायद वह लड़की अब किसी भी अनजान आदमी पर भरोसा नहीं करना चाहती है।

 

तो दोस्तों आपको यह हॉरर स्टोरी “The Haunted Road True Horror Story in Hindi” कैसी लगी निचे कमेंट करके जरूर बताएँ और इसे अपने उन  दोस्तों के साथ भी शेयर करें जिन्हें हॉरर स्टोरीज पढ़ना पसंद है। अगर आप इसी तरह और भी हॉरर स्टोरीज पढ़ना चाहते हैं तो इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करें।

 

यह भी पढ़े

 

Read More Stories For Kids in Hindi

शेर और बैल की कहानी
शेर को हो गया प्यार
नन्हाँ छछूँदर
दो छोटे बच्चों की कहानी
भेड़िया और बकरी के सात बच्चे

Follow Me on Social Media

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *