Kuchisake Onna की खौफनाक कहानी | Kuchisake Onna Rael Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani

Kuchisake Onna की खौफनाक कहानी | Kuchisake Onna Rael Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani

Kuchisake Onna Rael Story in Hindi, यह एक रियल स्टोरी है जो की है कुचिसाके ओना के बारे में। इस कहानी में मैं आपको कुचिसके ऊना के बारे में पूरी कहानी  बताने वाली हूँ तो कहानी को अंत तक जरूर पढ़े।

 

Kuchisake Onna Rael Story in Hindi

1970-80 का दशक, जब जापान एक तरफ विकाश की ओर तेजी से बढ़ रहा था, प्रगति की राह पर था और वहीं दूसरी ओर जापान का कुछ भाग दहशत और खौफ के साए में जी रहा था। डर, एक चीज का जो है या नहीं कहना मुश्किल है। डर, एक ऐसी खूबसूरत बला का जो दिखने में तो बहुत सुंदर थी लेकिन उसके द्वारा दिए गए मौत बहुत खौफनाक हुआ करती थी। डर, एक आत्मा का जो जापान के गलियों में   अपने सवालों का जवाब तलाश रही थी। डर उसका, जिसका नाम सुनकर जापान का बच्चा बच्चा काँप उठता था, कुचिसाके ओना।

 

जापान के सुनसान रास्तों पर Kuchisake Onna चेहरे पर सर्जिकल मास्क पहने जादातर बच्चों को अपना शिकार बनाती थी। उसका चेहरा एक मास्क से ढका होता था और वह बच्चों के पास आकर उनसे पूछती है की क्या मैं सुंदर दिखाई देती हूँ? सुनने में यह सवाल एक मामूली सा सवाल लगता है लेकिन इस सवाल का जवाब सायद मुश्किल हो सकता है। क्यूंकि इस सवाल का जवाब आपकी जान ले भी सकता है और बचा भी सकता है। लेकिन प्रॉब्लम यह है की इस सवाल का कोई भी सही जवाब नहीं है। क्यूंकि जब कोई इस सवाल का जवाब ना में देता था तो Kuchisake Onna उस पर कैंची से वॉर कर देती थी और उसे मार देती थी। और अगर जवाब हाँ में दिया तो वह अपना सर्जिकल मास्क उतार देती थी और अपना बेहद डरावना और जख्मी चहरा दिखा देती थी।

 

उसका चेहरा दो हिस्सों में बटा होता था, मानो उसके चेहरे को किसी ने पूरी तरह से चीर दिया हो। मास्क उतारने के बाद वह फिरसे वह अपना सवाल दोहराती थी कि क्या मैं अब भी सुंदर दिखाई देती हूँ? Kuchisake Onna का डरावना चेहरा देखने के बाद अगर कोई उसके सवाल का जवाब ना में देता तो फिर वह उसे मार देती। और अगर जवाब हाँ होता तो Kuchisake अपने कैंची से जवाब देने वाले के चेहरे पर भी अपने जैसे घाव बना देती थी जिससे बच्चों की मौत हो जाती थी।

 

जापान में 1970 के पुरे दशक में इस खौफनाक बला की दहशत थी। दहशत इतनी कि लोग अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं जाने देते थे। और तो और लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल जाना भेजना भी बंद कर दिया था। और Kuchisake के शिकार बने बच्चों और कुछ अन्य लोगों की खबरो से वहाँ के अकबर भरे रहते थे।

 

ऐसे बहुत से लोग थे जिन्होंने यह दावा तक किया उन्होंने Kuchisake Onna की इस आत्मा को देखा है। उन दिनों इस खतरनाक चलती-फिरती मौत की दहशत इतनी जादा बढ़ चुकी थी कि जापान सरकार को स्कूल के छात्रों को पुलिस प्रोटेक्शन देनी पड़ी, ताकि बच्चे बेख़ौफ़ स्कूल आ-जा सके। लेकिन फिर भी Kuchisake Onna ने बहुत से लोगों को अपना शिकार बनाया। पर वह ऐसा क्यों करती थी?

 

यह कहानी शुरू हुई थी लगभग 1200 से 800 साल पहले। जापान के छोटे से गाँव में एक बेहद खूबसूरत औरत रहती थी, जिसे अपनी ख़ूबसूरती पर बहुत नाज था। वह अपने पति के साथ रहा करती थी, जो की एक समुराई था।  युद्ध के दौरान उसके पति को युद्ध में भाग लेने के लिए जाना पड़ा और जब वह युद्ध से अपने घर वापस आया तो उसने अपनी खूबसूरत पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ उसके घर पर देखा। यह देखकर वह समुराई बहुत क्रोधित हो गया और अपने तलवार के एक ही वार से अपनी बीवी को पूरी तरह घायल कर दिया।

 

उस तलवार के वार से उस औरत का मुँह पूरी तरह से फट गया। अब कौन तुम्हें खूबसूरत कहेगा? इतना कहकर वह समुराई हमेशा हमेशा के लिए अपना घर छोड़कर चला गया। समुराई के तलवार के घात ने उस औरत के सुंदर चेहरे पर एक बेहद भद्दी और डरावनी स्माइल जैसा घाव बना दिया था। जब उस औरत ने अपने चेहरे का यह हाल देखा, तब उसे यह महसूस हुआ कि जिस ख़ूबसूरती पर उसे नाज़ था वह चेहरा अब बेहद डरावना दिखाई देता है।

 

वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने अपनी घर में रखी कैंची से अपनी जान ले ली। वह खूबसूरत औरत मर गई और सबको लगा कि कहानी खत्म हो गई। लेकिन लगभग 800 साल बाद वह फिरसे जाग गई और बन गई एक खौफनाक रहस्य, जिसे कहते है Kuchisake Onna . आज भी जापान के कई लोगों का मानना है कि Kuchisake Onna आज भी जापान के सुनसान गलियों में घूम रही है और अपने अगले शिकार की तलाश में है।

 

दोस्तों आपको यह हॉरर स्टोरी “Kuchisake Onna की खौफनाक कहानी | Kuchisake Onna Rael Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani” कैसी लगी निचे कमेंट करके जरूर बताएँ और इसे अपने उन दोस्तों के साथ भी शेयर करें जिन्हें हॉरर स्टोरीज पढ़ना पसंद है। अगर आप इसी तरह और भी हॉरर स्टोरीज पढ़ना चाहते हैं तो इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करें।

 

यह भी पढ़े 

 

Read More Horror Stories in Hindi

पुराना स्कूल 

Bloody Mary राज की कहानी

La Llorona की खौफनाक कहानी

nnabelle Doll की डराबनि कहानी, सुनकर दंग रह जाएंगे

पिरामिड की असली कहानी

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *