Haunted Camera Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani

Haunted Camera Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani

Haunted Camera Horror Story in Hindi, दोस्तों हम किसी का फोटो क्लिक करने के लिए कैमरा या फिर अपने फ़ोन का इस्तिमाल करते हैं लेकिन क्या हो? जब आप एक कैमरा से अपने एक दोस्त का फोटो क्लिक करे और अगले दिन उस दोस्त का रहस्मय तरीके से मौत हो जाए। इस हॉरर स्टोरी को अंत तक जरूर पढ़े क्यूंकि यह स्टोरी रोमांचक के साथ कई ज़ादा डरावनी होने वाली है।

 

Haunted Camera

Horror Story in Hindi

यह कहानी है चार दोस्तों की जिसमे से एक का नाम है डेन, जो की बहुत डरपोक है। अगर डेन को कोई रात को कोई डरावनी कहानियां सुना दे तो वह घर नहीं जाता यानि की सारे दोस्तों को मिलकर उसे घर छोड़ने के लिए जाना पड़ता है। इस कहानी में जो दूसरा दोस्त है उसका नाम है जस्टिन, जो खुद को एक बहुत बड़ा सिंगर समझता है यानि की उसे गाना गाना बहुत अच्छा लगता है।

 

इस कहानी में जो तीसरा नमूना है उसका नाम है विक्टर। विक्टर जितना हैंडसम और स्टाइलिश दीखता है उससे कई जादा बड़ा चोर है। विक्टर का बचपन से चोरी करने का आदत है। स्कूल के टाइम पर विक्टर बच्चों का टिफिन, पेंसिल और रबर चोरी करता था। विक्टर अपने बचपन के सारे आदत छोड़ चूका है सीबाई चोरी करना। और इस कहानी में जो चौथा लड़का है उसका नाम है पीटर, जो की एक इंटेलीजेंट लड़का है। किसी भी ख़राब हुए चीज को पीटर चुटकियो में ठीक कर देता है जैसे की मोबाइल, टीवी, कंप्यूटर और भी बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक चीजों को वह चुटकियो में ठीक कर देता है।

 

चारों दोस्त मिलकर एक रात बातें कर रहे होते है। तभी जस्टिन कहता है, “यार दिसंबर का महीना चल रहा है और कुछ दिनों बाद यह साल ख़तम हो जाएगा। कहीं पर जाकर पिकनिक मनाकर आते हैं यार।” तभी विक्टर कहता है, “हाँ यार, चलो कहीं पर जाकर पिकनिक मनाकर आते है। बहुत मजा आएगा।”

 

अगले दिन प्लान बनाकर चारों दोस्त और विक्टर की गर्लफ्रेंड सब मिलकर पिकनिक के लिए निकल पड़े और पिकनिक में सारे दोस्त बहुत मजे करते है। सारे दोस्त जहाँ पर पिकनिक मनाने जाते हैं उसके थोड़ा दूर एक खंडर होता है, जहाँ पर कोई नहीं रहता। तभी जस्टिन उस खंडर में जाकर जोर-जोर से गाना गाने लगता है। उसके बाद जस्टिन को उस खंडर से एक कैमरा मिलता है। जस्टिन उस कैमरे को चेक करता है और अपने साथ ले आता है।

 

वह कैमरा बहुत पुराना था। वह कैमरा काम भी नहीं करता था। तो जस्टिन उस कैमरा को पीटर को देता है और कहता है, “यार देख मेरे को यह कैमरा मिला है। प्लीज मेरे लिए इस कैमरा को ठीक कर दे। बदले में मैं तेरे को पार्टी दे दूंगा।” तभी पीटर कहता है, “मुझे पार्टी की कोई जरुरत नहीं है, मैं तो ऐसे ही इस कैमरा को ठीक कर देता। अगर तू पार्टी देगा कह रहा है तो मैं मना भी नहीं करूँगा।”

 

सारे दोस्त पिकनिक मनाकर रात को वापस आ रहे होते है। तभी डेन कहता  है, “राइट साइड की तरफ गाड़ी लेना। उस तरफ नया ब्रिज बना है और उस ब्रिज के रास्ते से जल्दी घर भी पहुँच जाएँगे। उसके बाद पीटर ब्रिज के रास्ते से गाड़ी को लेता है। तभी पीटर के फ़ोन में एक अननोन नंबर से कॉल आता है और जैसे ही पीटर कॉल को रिसीव करता है तो अचानक उसके गाड़ी के सामने एक छोटी बच्ची और उसकी माँ आ जाती है। पीटर जल्दी से ब्रेक मारता है और गाड़ी के निचे उतारकर देखने लगता है। तो पीटर देखता है कि वह छोटी बच्ची उस गाड़ी के सामने आकर मर चूका है और उस छोटी बच्ची की माँ सिर पर चोट लगने की बजह से बेहोश हो गई होती है।

 

सारे दोस्त बहुत डर गए होते है इस एक्सीडेंट से। तभी विक्टर की गर्लफ्रेंड कहती है, “इस बच्ची की माँ को हॉस्पिटल ले जाते हैं, इसकी जान बच जाएगी।” उसके बाद विक्टर कहता है, “नहीं नहीं, अगर हम इस बच्ची की माँ को हॉस्पिटल ले गए तो पुलिस हमारे ऊपर डाउट करेगा और अरेस्ट कर लेगा। उसके बाद सभी विक्टर की बात को मानकर वहाँ से चले जाते है और सारे दोस्त बहुत डरे हुए होते है। घर जाकर जिस गाड़ी में सब पिकनिक गए होते है उस गाड़ी के टायर को जला देते हैं ताकि पुलिस को कुछ पता न चले। और सबके मन में बस एक ही सवाल चल रहा होता है कि कहीं हमको पुलिस पकड़कर अरेस्ट तो नहीं कर लेगा?

 

अगले दिन सारे दोस्त न्यूज़ में देखते हैं कि उस बच्ची की माँ भी मर गई होती है ज़ादा खून बहने की बजह से और न्यूज़ चैनल में यह भी कहता है कि पुलिस इस केस के बारे में छानबीन कर रहे है। इस घटना के बाद से पीटर के साथ अजीब ओ गरीब घटनाएँ होने लगती है। पीटर को रात के समय एक बिना सिर वाली औरत दिखाई देती है और इसके बारे में पीटर अपने दोस्तों को भी बताता है। लेकिन कोई भी पीटर के बात पर विश्वास नहीं करता। तभी जस्टिन कहता है, “मैंने तुझे जो पुराना कैमरा दिया था उसे ठीक किया की नहीं।” पीटर कहता है, “अरे यार मैं तो उसे भूल गया था। आज रात को पक्का उस कैमरा को ठीक कर दूँगा।”

 

उसके बाद सारे दोस्त अपने अपने घर चले जाते हैं। रात के 12:00 बजे पीटर उस कैमरे को निकालकर ठीक करने की कोशिश करता है। उस कैमरे को ठीक करने के बाद पीटर अपने घर के बाहर के नज़ारे को क्लिक करता है। जैसे ही वह कैमरा में फोटो को क्लिक करता है तभी कुत्ते और बिल्ली जोर-जोर से चिल्लाने लगते है। यह देखकर पीटर डरके मारे घर चला जाता है और अगले दिन कैमरा को लेकर जस्टिन को दे देता है। तभी जस्टिन कहता है, “इसमें एक मेरा फोटो क्लिक कर।”

 

उसके बाद पीटर उस कैमरे से जस्टिन का फोटो क्लिक करता है और कहता है, “शाम को पार्टी याद है न?” उसके बाद सारे दोस्त शाम को मिलकर पार्टी करते हैं और पार्टी करने के बाद अपने-अपने घर चले जाते है। अगले दिन सुबह, जस्टिन रहस्मय तरीके से मर जाता है। जस्टिन के सिर को किसी ने काटकर मार दिया होता है और उसका सिर भी गायब हो गया होता है। पीटर और उसके दोस्तों को कुछ समझ नहीं आ रहा होता है। वह लोग पीटर के घर जाकर उस कैमरा को ले आते है और उस कैमरे को ध्यान से देखते हैं। उस कैमरे में खून लगा हुआ होता है। वह लोग बहुत डर जाते है।

 

पीटर ने फिर उस कैमरे से फोटो खींचना शुरू किया। जब वह फोटो खिंच रहा था तो उसने देखा एक छोटी  बच्ची उसके सामने आकर अचानक खड़ी हो गई। पीटर ने कैमरे को फेंक दिया और देखा वहाँ तो कोई नहीं है। यह वहीं बच्ची थी जो उस दिन पीटर के गाड़ी के सामने आकर मर गई थी। तभी उस कैमरे से बच्ची की रोने की आवाज आने लगी और रोते-रोते कहने लगी, “मैं तुम सबको मार दूँगी। तुम लोगों ने मेरा एक्सीडेंट करा था अब मैं तुम सबको नहीं छोडूँगी।” यह सुनकर सभी दोस्त हैरान हो गए और बहुत डर गए। पीटर ने सोचा की सायद मरने के बाद उस बच्ची की आत्मा इस कैमरे में कैद हो गई है और इस कैमरे से फोटो खींचने की बजह से जस्टिन की मौत हुई है। अगर वह लोग इस कैमरे को तोड़ दे या फिर जला दे तो वह सब भी बच जाएँगे और वह बच्ची उन सबका कुछ नहीं कर सकती।

 

ऐसा सोचकर सारे दोस्तों ने मिलकर उस कैमरे को पेट्रोल और माचिस से जला दिया। और कैमरे से उस बच्ची की आत्मा तड़पने लगी। कुछ समय बाद कैमरा जलकर पूरी तरह से राग हो चूका था और सब पहले जैसा नार्मल हो चूका था। दूसरे दिन सारे दोस्त पुलिस के पास गए और कहा की उन्होंने ही वह एक्सीडेंट गलती से किया था। पुलिस ने फिर उन सारे दोस्तों के अरेस्ट कर लिया।

 

तो दोस्तों आपको यह हॉरर स्टोरी “Haunted Camera Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani” कैसी लगी निचे कमेंट करके जरूर बताएँ और इसे अपने उन दोस्तों के साथ भी शेयर करें जिन्हें हॉरर स्टोरीज पढ़ना पसंद है। अगर आप इसी तरह और भी हॉरर स्टोरीज पढ़ना चाहते हैं तो इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करें।

 

यह भी पढ़े 

 

Read More Horror Stories in Hindi

पुराना स्कूल 

Bloody Mary राज की कहानी

La Llorona की खौफनाक कहानी

Annabelle Doll की डराबनि कहानी, सुनकर दंग रह जाएंगे

पिरामिड की असली कहानी

 

Follow Me on Social Media

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *