कार एक्सीडेंट | Car Accident Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani

कार एक्सीडेंट | Car Accident Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani

कार एक्सीडेंट | Car Accident Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani, यह हॉरर स्टोरी थोड़ी डरावनी है और अगर आपको डरावनी कहानियां पढ़ना पसंद है तो मुझे उम्मीद है आपको यह हॉरर स्टोरी पसंद आएगी।

 

Car Accident

 Horror Story in Hindi

 

एक रात एक आदमी और उसकी 15 साल की बेटी एक सुनसान रास्ते से जा रहे थे। वह लोग पूरा दिन हॉस्पिटल में अपनी बीवी के पास थी। उसकी बीवी हॉस्पिटल में एडमिट थी। वह लोग हॉस्पिटल में अपने घर की तरफ जा रहे थे। बारिश काफी तेज थी। अचानक एक जोर की आवाज आई। उस आदमी ने काफी कोशिश की कार की स्टेरिंग संभालने की लेकिन वह कार रोड से निकलकर ख़राब रस्ते से किनारे पर बनी एक दिवार से जाकर टकरा गई।

 

आदमी ने घबराते हुए पहले अपनी बेटी को चेक किया कि कई उसे कोई चोट तो नहीं लगी। आदमी गाड़ी से उतारकर गाड़ी को देखने लगा। सामने के दोनों टायर पंचर थे और गाड़ी का सामने का हिस्सा दिवार से टकराकर डैमेज हो चूका था। उसके बेटी ने डर से काँपते हुए पूछा, “क्या आप इसे ठीक नहीं कर सकते?” आदमी नेसमझाते हुए कहा, “नहीं बेटा। मुझे अब किसी को ढूंढना पड़ेगा जो हमारी मदद कर सके और इस गाड़ी को भी ले जाने के लिए हमारी मदद कर सके। तुम गाड़ी में बैठकर मेरा वेट करो। मैं जाकर किसी को देखकर आता हूँ।” लड़की ने धीमी आवाज में कहा, “ठीक है। जल्दी आना। जादा टाइम मत लगाना।”

 

उस आदमी को अपनी बेटी के आँखों में दिख रहा था कि वह कितनी डरी हुई है। फिर वह अपनी बेटी को कार में छोड़कर ही किसी को ढूंढने चला गया। और लड़की सिर्फ कार के सीसे में उसके पापा को जाते हुए देख रही थी और फिर वह धीरे-धीरे गायब हो गए। एक घंटे से भी जादा हो चूका था और उस लड़की के पापा अब तक वापस नहीं आए थे। वह लड़की यह सोच रही थी की ऐसा क्या हुआ कि उसके पापा अभी तक वापस नहीं आए। उसे बहुत चिंता हो रही थी।

 

कुछ देर बाद, लड़की ने कार के सीसे में किसी को धीरे-धीरे आते हुए देखा। पहले उसे लगा कि वह उसके पापा है लेकिन जब उसने पीछे पलटकर अच्छे से देखा, तो एक अनजान आदमी एक बड़ा सा जैकेट पहने हुए उसकी तरफ आ रहा है। उस आदमी के लेफ्ट हैंड पर कुछ था जो वह बार-बार आगे पीछे घुमा रहा था। उस आदमी को देखकर वह लड़की काफी डर गई।

 

वह आदमी जैसे-जैसे पास आ रहा था, उस लड़की की घबराहट बढ़ रही थी। जैसे ही वह आदमी गाड़ी के पास आ गया, लड़की ने देखा कि उसके राइट हैंड में एक बड़ा सा चाकू है। लड़की ने जल्दी से गाड़ी के सारे दरवाजे लॉक किए और फिर पीछे के सीट पर जाकर छिप गई। उसने फिरसे बाहर देखा कि वहीं आदमी अब गाड़ी के पीछे खड़ा होकर उसकी ओर घूर रहा था। अचानक उस आदमी ने अपना लेफ्ट हैंड ऊपर किया और लड़की डर से चिंकी। उस आदमी के हाथ में उस लड़की के पापा का कटा हुआ सिर था।

 

वह लड़की बस रोते हुए चिल्लाने लगी। वह खुद को रोने से रोक नहीं पा रही थी। उसकी धड़कने बढ़ गई और उसे साँस लेने में तकलीफ होने लगी। उसके पापा का वह भयानक सा चेहरा उसके सामने से नहीं है रहा था। उनका मुँह पूरी तरह से खुला हुआ था। वह अनजान आदमी कार के पास आया और विंडो से अपनी डरावनी हंसी से उस लड़की को घूरने लगा। उसकी लाल आँखे और चेहरे पर कटा हुआ निशान उसे और डरावना बना रहे थे।

 

कुछ देर तक वह आदमी वहीं खड़ा रहा। बारिश में भीगते हुए बस उस लड़की को घूम रहा था। तभी उसने अपना एक हाथ अपनी पकेट में डाला। कुछ निकाला और धीरे-धीरे अपना हाथ ऊपर उठाया। उस आदमी के हाथों में उसी कार की चाबियां थी जिसमें वह लड़की बैठी हुई थी।

 

 

तो दोस्तों आपको यह हॉरर स्टोरी “कार एक्सीडेंट | Car Accident Horror Story in Hindi | Bhooton Ki Kahani” कैसी लगी निचे कमेंट करके जरूर बताएँ और इसे अपने उन दोस्तों के साथ भी शेयर करें जिन्हें हॉरर स्टोरीज पढ़ना पसंद है। अगर आप इसी तरह और भी हॉरर स्टोरीज पढ़ना चाहते हैं तो इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करें।

 

यह भी पढ़े 

 

Read More Horror Stories in Hindi

पुराना स्कूल 

Bloody Mary राज की कहानी

La Llorona की खौफनाक कहानी

Annabelle Doll की डराबनि कहानी, सुनकर दंग रह जाएंगे

पिरामिड की असली कहानी

 

Follow Me on Social Media

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *