Ek Bewafa Ladki ki Prem Kahani | Sad Love Story in Hindi

Ek Bewafa Ladki ki Prem Kahani

 

एक लड़का था। उसने हाल ही में एक नया फ़ोन ख़रीदा था। लड़के के पास फ़ोन के अलावा एक कंप्यूटर भी था। वे फ़ोन और कंप्यूटर में इतना डूब गया की खुद को ही भूल गया। वे पूरा दिन फ़ोन और कंप्यूटर में गेम्स खेलता था। उसने अपने लाइफ के पुरे 4 साल ऐसेही बीता दिए। पढ़ाई में वे लड़का काफी कमजोर हो  गया था। स्कूल भी बहुत कम जाने लगा। पूरा दिन सिर्फ गेम खेलना और सोना बस यही करता था। फॅमिली वाले भी उससे बहुत परेशान हो गए थे। लेकिन उसे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता था कोई कुछ भी बोले।

 

एक दिन, उसकी माँ ने उसे जबरजस्ती स्कूल भेजा। उस दिन मनो सायेद उस लड़के की लाइफ बदल ने वाली थी। उसे स्कूल में एक बोहति सुन्दर सी लड़की दिखी स्कूल ड्रेस में। अगले दिन लड़का स्कूल आया लेकिन उसे वे लड़की नहीं दिखी। लड़का 5-6 दिन तक स्कूल आया लेकिन उसे वे लड़की नजर नहीं आई। लड़के की माँ चौक गई की ऐसा क्या हुआ की यह लड़का रोज स्कूल जाने लगा। एकदिन उसे वे लड़की दिखी। वे लड़की रोड से आ रही थी और बहुत सुंदर लग रही थी। लड़के ने उस लड़की का घर भी देख लिया था। फिर रोज उसी समय पर वे उस लड़की को देखने आता था और उसके घर के चक्कर काटता था।

 

लड़की भी उस लड़के को देखकर हंसता था और उसकी हसी देखकर लड़का बोहुति खुश होता था। एक दिन, हिम्मत करके लड़के ने लड़की को प्रोपोज़ किया। लड़की ने एक्सेप्ट कर लिया। वे लड़का उस दिन बहुत खुश था। एक दिन,  दोनों साथ में घूमने गए। दोनों ने काफी मजे किये उस दिन। वे लोग एक साथ स्कूल और टूशन जाने लगे। लड़की का नाम रूही था। उसने उस लड़के को मानो पूरी तरह से बदल दिया।

 

 

एक दिन स्कूल जाने से पहले रूही का फ़ोन आया उस लड़के को और उसने कहा की हम दोनों साइकिल से एक साथ स्कूल चलेंगे इसलिए मेरे लिए रुकना। लड़के ने कहा, “ठीक हैं। तुम रुको मैं तुम्हे लेने आती हूँ।” लड़का रूही के पास आया और उसे अपने साइकिल के पीछे बैठाया। स्कूल जाते समय बहुत जोरो से बारिश होने लगी। दोनों बारिश में गीले हो चुके थे। लड़के को रूही और भी सुंदर लगने लगी। लड़का रूही तरफ देखता ही रह गया। रूही ने कहा, “क्या देख रहे हो। ” लड़के ने कहा, “तुम्हे। ” फिर लड़के ने कहा, “i Love You”  रूही ने जवाब दिया “i Love You 2”

 

फिर लड़के ने लड़की की आंखे बंध कर दी और उसे एक उसे एक गिफ्ट दिया। वे दोनों एक साथ बहुत खुश रहते थे। लड़की उसके लिए खाना भी पकाकर लाती थी। वे एक साथ मूवी देखने भी जाते थे।

 

एक दिन उन दोनों को लड़के के पिता ने एक साथ देख लिया और लड़के को हॉस्पिटल भेज दिया। हॉस्टल की छुट्टी में वे लड़का  आया। एक साल बाद लड़का घर आया। एक साल में सब बदल गया। लड़का रूही के घर की तरफ गया लेकिन उसे रूही नहीं दिखी। पुरे छुट्टी में उसे रूही दिखाई नहीं दी। न्यू ईयर के वक़्त रूही अपने घर में वापस आई। उसने फिर रूही को फ़ोन लगाया। और मिलने के लिए रिक्वेस्ट किया। रूही नहीं मान रही थी। बहुत रिक्वेस्ट करने के बाद रूही मान गयी।

 

 

रूही आयी और उसे देखते ही लड़के ने उसे गले लगा लिया और उसके आँखों से आंसू आने लगे थे। फिर लड़के ने कहा, “आई लव यू रूही, मैं तुम्हे बहुत प्यार करती हूँ।”  रूही ने उसे पीछे धक्का दिया। लड़के ने कहा, “क्या कर रही हो रूही?” रूही ने कहा, “मैं अब तुमसे प्यार नहीं करती हूँ। मैं अब किसी और से प्यार करती हूँ। ” यह सुनकर लड़की के आँखों से आंसू आने लगे। लड़का रोते हुए कहने लगा, “मजाक मत करो रूही। ” रूही ने कहा, “भूल जाओ मुझे। ” लड़का ने कहा, “मैं तुम्हे भूल नहीं सकता रूही। प्लीज मुझे छोड़ कर मत जाओ। ” रूही ने रोते हुए कहा, “प्लीज मुझे छोड़ दो। लड़के ने फिर खुद को संभाला और लड़की को चुप किया। और अपने हाथो से उसके आंसू पोछने लगा। फिर  रूही वहां से चली गयी। और सब फिरसे पहल की तरह हो गया। लड़का वापस हॉस्टल चला गया और फिरसे पहले  तरह फ़ोन पर सारादिन गेम्स खेलने।  स्कूल जाना कम कर दिया और ज़ादा सोना और फ़ोन चलाने लगा .

 

तो दोस्तों आपको यह कहानी “Ek Bewafa Ladki ki Prem Kahani | Sad Love Story in Hindi” कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइयेगा और असेही  और भी “Sad Love Story” पड़ने के लिए इस ब्लॉग को सब्सक्राइब कर दीजे।

 

यह भी पढ़े:-

 

1 thought on “Ek Bewafa Ladki ki Prem Kahani | Sad Love Story in Hindi

  1. Dick Reply

    Wow, this piece of writing is good, my younger sister is
    analyzing such things, so I am going to tell her.

Leave a Reply

Your email address will not be published.