Bloody Mary Real Story in Hindi

Bloody Mary की खौफनाक कहानी | Bloody Mary Real Story in Hindi

आज के कहानी में हम बात करेंगे ब्लडी मैरी (Bloody Mary Real Story in Hindi) के बारे में तो कहानी को पूरा जरूर पढ़े। इस कहानी में आप ब्लडी मैरी से सम्बंधित कुछ ऐसी बातें बताने वाली हूँ जो सायद ही आपने कभी सुनी होगी।

Bloody Mary Real Story in Hindi

Bloody Mary इस नाम को आपने  पहले भी सुना होगा लेकिन क्या आपको पता है की Bloody Mary की कहानी सच्ची है या फिर एक एकबाह है तो आपको सुनकर यह हैरानी होगी की यह एक बिलकुल सच्ची कहानी है और इतिहास में इसके बारेमे कई जानकारि पायी गयी है। 
Bloody Mary (Bloody Mary Real Story in Hindi) और कोई नहीं बल्कि इंग्लैंड की रानी Mary Tudor थी। एक समय पहले मैरी नाम की एक लड़की हुआ करती थी और उसके मौत के बाद उसका नाम Bloody Mary रख दिया गया और इसके पीछे एक बोहोत बड़ा कारन था। Bloody Mary के बारेमे हम जो कुछ भी सुनते है वे सारे सच है और कई लोगो ने Bloody Mary की इस घटना को अनुभब किया है। 
Bloody Mary एक आत्मा है जिसे आप 2:33 AM से लेकर 3:33 AM इस समय में आप Bloody Mary को अनुभब कर सकते है। कहा जाता है की एक मोमबत्ती लेकर एक बड़े सीसे के सामने खड़े होकर Bloody Mary का नाम तीन बार लेने से आपको Bloody Mary (Bloody Mary Real Story in Hindi) की आत्मा उस सीसे में दिखने लगेगी। बोहोत से लोगो ने इस चीज़ को अनुभब भी किया है। 
इंग्लैंड के एक ब्यक्ति ने रात के 2:40 Am को अपने घर के सीसे के सामने खड़े होकर Bloody Mary (Bloody Mary Real Story in Hindi) का नाम तीन बार लिया कुछ समय बाद उसने सीसे में एक लड़की को देखा जिसकी आँखों से खून निकल रहा था। कुछ सेकंड तक उस लड़की का चेहरा शांत रहा और कुछ देर बाद वे लड़की सीसे से बहार निकल कर उस आदमी की आँखों को नोच लिया लेकिन फिर भी वे आदमी ज़िंदा बच गए थे और कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने अपनी जान भी खो दी थी। 
ऐसा माना जाता है की अगर कोई Bloody Mary (Bloody Mary Real Story in Hindi) का नाम तीन बार पुकार ने के बाद अगर कहा की “I Stole Your Baby” तो उसे और भी ज्यादा गुस्सा आने लगेगा इसका मतलब है की मैंने तुम्हारे बच्चे को चुराया। 
1509 से लेकर 1547 तक हेनरी इंग्लैंड के राजा थे और उनके दो बेटी थी एलिज़ाबेथ और मैरी। पहले ज़माने में राजाओं की एक से ज़ादा बीवी हुआ करती थी तो हेनरी की भी बोहोत सारि बीविया थी और मैरी हेनरी की पहली पत्नी की बेटी थी। मैरी को उनके पिता इतना पसंद नहीं करते थे और उसके साथ दुर्ब्यबहार किया करते थे। महल में नौकर होने के बाद भी मैरी महलो के सारे काम काज करती थी। मैरी की पिता उसे जो कुछ भी करने को कहते मैरी वही करती थी कभी भी उनके बातो का अमान्य नहीं करते थे। 
1547 में राजा हेनरी की मौत हो गयी और उनके पिता के मरने के बाद प्रजाओं के अनुसार मैरी को इंग्लैंड की रानी बना दिया गया। रानी बनने के बाद मैरी अब जो कुछ चाहे वे कर सकती थी लेकिन उस समय कुछ हालातो के वजह से इंग्लैंड में धर्म को लेकर लड़ाई चल रही थी लेकिन मैरी यह चाहती थी की पुरे इंग्लैंड में एक ही धर्म हो लेकिन उसकी इस बात ने कही लोगो ने नकार दिया था। 
जो लोग मेरी के इस बात को नकार रहे थे मैरी ने उनको मरने की सजा दे दी और कई लोगो को ज़िंदा जला देती थी इसी बजह से मैरी को लोगो ने न पसंद करना शुरू कर दिया और उसे एक सत्रु के रूप में देखने लगे। कहा जाता है की वे जब नहाती थी तो पानी की जगह खून में नहाती थी क्युकी मैरी का मानना था की खून से नहाने से ज़ादा दिन तक जवान रहा जा सकता है। 
कुछ सालों बाद मैरी ने शादी कर ली और वे एक साधारण सा जीबन बिताने लगी थी। मैरी को एक बच्चे की जरुरत थी ताकि उस राज्य का राजा या रानी उसके बच्चे को ही होना था। कुछ महीने बाद मैरी गर्भवती हुयी और इससे पुरे इंग्लैंड को लोग भी खुश थे की मैरी का बच्चा जन्म लेने वाला है लेकिन उस समय एक बोहोत ही अजीब चीज़ हुयी कोई भी बच्चा मैरी के गर्भ से जन्म नहीं लिया था इस घटना से सभी बोहोत आश्चर्य हुए थे और कुछ महीनो बाद मैरी क पेट पहले जैसा नार्मल हो गया। 
उस समय के ओझा ने उन्हें बताया की इतने दिन से कोई बच्चा नहीं बल्कि एक भूत निबास कर रहा था। कुछ दिनों बाद उस भूत ने फिरसे मैरी के पेट में निबास करना शुरू कर दिया वे फिरसे गर्भवती हुयी लेकिन इस बार भी कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ और कुछ दिन बाद मैरी की मौत हो गयी। 
मैरी को लोग उन्हें निर्दय मानते थे क्युकी वे लोगो को ज़िंदा जला देती थी और खून से नहाया भी करती थी। जब वे भूत मैरी के पेट में निबास कर रहा था और कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ तो लोगो ने मैरी को शापित घोषित कर दिया और इसी के चलते उसका नाम Bloody Mary (Bloody Mary Real Story in Hindi) रख दिया गया। मैरी के मरने के बाद उसकी बेहेन एलिज़ाबेथ को इंग्लैंड की रानी बना दिया गया। 
तो दोस्तों आपको यह कहानी  “Bloody Mary Real Story in Hindi” कैसी लगी वे आप कमेंट में जरूर बताये और ऐसेही और भी कहानी पड़ने के लिए इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करे। 
Follow Me on Social Media

2 thoughts on “Bloody Mary की खौफनाक कहानी | Bloody Mary Real Story in Hindi”

  1. And she is thinking that her baby has take birth.
    And somebody steal her baby. So, she is in search of her baby. Somebody says that they see her with a horror baby.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *